जीसीडब्ल्यू सिरसा में स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश हेतु फिज़िकल काउंसलिंग 5 सितंबर को

PMG NEWS SIRSA

Lalit Kumar

राजकीय महिला महाविद्यालय, सिरसा में बीए / बीकॉम / बीएससी (मेडिकल, नॉन मेडिकल, नॉन मेडिकल विद कम्प्यूटर साइंस) प्रथम वर्ष में प्रवेश हेतु फिज़िकल काउंसलिंग 5 सितंबर को होगी।

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. राम कुमार जांगड़ा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिन छात्राओं ने राजकीय महिला महाविद्यालय, सिरसा में प्रवेश हेतु आवेदन किया हुआ है वह रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु 5 सितंबर को प्रातः 9 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक महाविद्यालय में आ कर निर्धारित समिति के पास अपना नाम दर्ज़ करवा सकती हैं।

मेरिट लिस्ट उसी दिन 5 सितंबर को बाद-दोपहर 2 बजे महाविद्यालय की वैब-साईट व नोटिस बोर्ड पर दर्शाई जाएगी। छात्राओं को सभी असल दस्तावेज़ व उनकी फोटोस्टेट प्रतियों का एक सैट साथ ले कर आना होगा। चयनित छात्राओं के लिए उसी दिन 5 सितंबर को ही सायं 5 बजे तक फीस भरनी अनिवार्य है।

महाविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी डा. हरविंदर सिंह ने बताया कि नाम लिखवाने हेतु बीकॉम की समिति के लिए कमरा नंबर 4, बीए के लिए कमरा नंबर 6, बीएससी मेडिकल, नॉन मेडिकल व नॉन मेडिकल विद कम्प्यूटर साइंस हेतु कमरा नंबर 3 निर्धारित किया गया है। महाविद्यालय की ऑनलाइन प्रवेश संपर्क अधिकारी प्रो. शिवानी ने कहा है कि जिन छात्राओं ने नया आवेदन फॉर्म भरना है या अपने आवेदन फॉर्म में किसी भी प्रकार का अपडेट करना है तो आज 3 सितंबर को सायं 5 बजे तक ही फॉर्म में अपडेट किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.