नगर निकाय चुनाव में बीजेपी गठबंधन की प्रचंड जीत पर गोपाल कांडा ने दी सीएम को बधाई

PMG News Chandigarh

सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराÓयमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने नगर निकाय चुनाव में बीजेपी गठबंधन की प्रचंड जीत के बाद वीरवार को  मुख्यमंत्री  मनोहरलाल  से मुलाकात की और उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्होंने सीएम से  सिरसा जिले को लेकर भी कई मुद्दों पर चर्चा की।


स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा+जजपा गठबंधन को मिली प्रचंड जीत को लेकर  वीरवार को  मुख्यमंत्री  मनोहरलाल  से मुलाकात की और उन्हें इस जीत की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस मौके पर सिरसा की सांसद  सुनीता दुग्गल , हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह  , सांसद रमेश कौशिक  व  राÓयसभा सदस्य डीपी वत्स भी मौजूद रहे। उन्होंने भी मुख्यमंत्री  मनोहरलाल  से मुलाकात की और उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस मौके पर गोपाल कांडा ने मुख्यमंत्री के साथ सिरसा के विकास कार्यो को लेकर चर्चा की।

 

सिरसा नगर के क ई अहम प्रोजेक्ट जो लंबित पड़े है पर चर्चा की। गोपाल कांडा ने उनसे अनुरोध किया कि मेडिकल कालेज के लिए भूमि का चयन हो चुका है और बजट तक जारी कर दिया गया है ऐसे में जल्द से जल्द आधारशिला रखकर निर्माण कार्य शुरू करवाया जाए। मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि सिरसा के विकास कार्यो में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.