घर के ऊपर से जाने वाली 11 हजार वोल्टेज की लाइनों के टूटे तारो को ठीक करवाने के लिए बिजली विभाग की चौखटो पर घूम रहा देश का फौजी

PMG News Bhadra

भादरा के गाँव घेऊ के रहने वाले मुकेश कुमाए पुत्र श्री महावीर प्रसाद जो कि देश की सेना में है उनके घर के उपर से 11000 वोल्टेज की विधुत लाइन के तार गुजरते है जिनपर कई सारे जोड़ लगे हुए है,उन्हें डर है कि वो तार कभी भी टूट सकते है इसको हटवाने के लिए मुकेश कुमार जी लगातार 2 वर्षो से विधुत विभाग की चौखटो के चक्कर काट रहे है किंतु विभाग टस से मस नही,रोज लोगो की हजारो शिकायते आती है लोगो की विभाग के खिलाफ,फिर भी विभाग पता नही क्यो मौन है ???

इस फौजी ने बहुत सारे लिखित पत्र भी दिए है जिसकी प्रतिलिपि भी सलंग्न है किंतु इनकी भी सुनवाई नही….
आप एक बात सोचिए कि अपना जीवन देश को समर्पित करने वाले ओर देश के सम्मानीय सैनिक इस तरह से एक छोटे से काम के लिए घूम रहे है !!!

प्रश्न ये उठता है कि रोज हजारो ग्राहकों,नागरिको, यानी आम जनता की शिकायते आती है उनकी कोई सुनवाई नही होती,कार्यालयों के हेल्पलाइन नम्बर आऊट ऑफ ऑर्डर बोलते है कोई विभाग का कर्मचारी सुनवाई करने नही आता इसका क्या कारण है ????


आप 2 महीने का बिल मत भरो,1 घण्टे में विभाग आ जाएगा अपनी गाड़ी लेकर कनेक्शन काटने किन्तु बिल के साथ साथ रखरखाव, मीटर, खपत, स्थाई शुल्क, इत्यादि मिलाकर बिल भरने वाला व्यक्ति दर दर की ठोकरे खाता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.