वरिष्ठ कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा हुए पंचतत्व में विलीन

PMG News Sirsa

वरिष्ठ कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा का देहांत शुक्रवार शाम को हार्टअटैक की वजह से हुआ। आज शिवपुरी में उनका अंतिम संस्कार हुआ। उनके ज्येष्ठ पुत्र राजकुमार शर्मा ने उनको मुखाग्नि दी। उसके बाद होशियारी लाल शर्मा का पार्थिव शरीर अग्नि के भेंट होकर पंचतत्व में विलीन हो गया।

दिवंगत होशियारी लाल शर्मा के निधन पर उनकी शवयात्रा में विभिन्न पार्टियों के नेताओं व कार्यकर्ताओं के अलावा विभिन्न पत्रकार, समाजसेवी व अन्य गणमान्य लोगों ने शिरकत करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए अंतिम विदाई दी। अंतिम संस्कार के बाद दिवंगत होशियारी लाल शर्मा के पुत्रों राजकुमार शर्मा व राजेश शर्मा के अलावा होशियारी लाल शर्मा के बड़े भाई पंडित सीता राम शर्मा, प्रेम शर्मा, भतीजे हीरा लाल शर्मा, पौत्र मोहित, डॉ जय भगवान शर्मा, जितेंद्र शर्मा सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने सभी का आभार जताया।


सिरसा के लोग एक लोकप्रिय नेता से मरहूम हुए
पंडित होशियारी लाल शर्मा के निधन से सिरसा के लोग एक लोकप्रिय नेता से मरहूम हो गए हैं। कांग्रेस ने एक संघर्षशील, जुझारू, मिलनसार हँसमुख व निष्ठावान नेता खो दिया है और यह अपूर्णीय क्षति है। आमजन और गरीब तबके के लोगों के हित के लिए गूंजने वाली आवाज अब हमेशा के लिए खामोश हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *