हरियाणा के इस शहर में सिटी बस से घुमिये केवल दस रुपये किराये में

PMG News Bhiwani

नागरिकों को अब शहर में एक जगह से दूसरी जगह पर आने-जाने में परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। शहर में सिटी बस सेवा फिर से शुरु हो गई है। उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने सोमवार को दोपहर बाद ढ़ाई बजे सिटी बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
सिटी बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के दौरान उपायुक्त श्री आर्य ने कहा कि सिटी बस सेवा में नागरिकों से महज दस रुपए किराए के रूप में लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि दो सिटी बस रवाना की गई हैं। ये बसें शहर में अलग-अलग रूट पर चलेंगी ताकि लोगों को आवागमन में किसी प्रकार की दिक्कत न रहे। उन्होंने बताया कि सिटी बस सेवा के लिए शहरवासियों की काफी लंबे समय से डिमांड थी, जिसे अब शुरु कर दिया गया है, इससे नागरिकों को काफी राहत मिलेगी।
इस दौरान रोड़वेज जीएम बिजेंद्र सिंह हुड्डा ने उपायुक्त को बताया कि सिटी बस में 32 सीटें हैं। यात्रियों के लिए खड़े होने के लिए अलग से जगह होगी। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड से आईटीआई कॉलेज तक जाने वाली बस रोहतक गेट, महम गेट, पुराना बस स्टैंड, लघु सचिवालय परिसर, बासिया भवन होते हुए हांसी रोड़ पर आईटीआई, राजीव गांधी महिला महाविद्यालय, महाराजा नीमपाल कॉलेज, हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड तक जाएगी। इसी प्रकार से नया बस स्टैंड से रेलवे स्टेशन तक जाने वाली बस रोहतक गेट, महम गेट, हांसी गेट, घंटाघर चौक व रेलवे स्टेशन तक होगा। सिटी बस सेवा चार साल के बाद फिर से शुरु की गई है।
इस दौरान यातायात प्रबंधक भरत परमार, कर्मशाला प्रबंधक इंद्रजीत सांगवान सहित डिपो के अनेक अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

One Reply to “हरियाणा के इस शहर में सिटी बस से घुमिये केवल दस रुपये किराये में”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *