मेहरीन पीरजादा भव्य बिश्नोई की सगाई रद्द—जानें सोशल मीडिया पर क्या कहा भव्य—पीरजादा ने

PMG News Hisar

मेहरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई के साथ अपनी सगाई रद्द कर दी है। इसकी जानकारी मेहरीन पीरजादा ने सोशल मीडिया पर दी है। मेहरीन ने इसके बारे में एक बयान साझा किया, इसे एक सौहार्दपूर्ण निर्णय बताया।

भव्य बिश्नोई ने अपने ट्वीट में लिखा है—”दो दिन पहले, मेहरीन और उसने पारस्परिक रूप से मूल्यों और अनुकूलता में अंतर के कारण सगाई को रद्द करने का निर्णय लिया। मैंने पूर्ण इज्जत के साथ मेहरीन और उसके परिवार के लिए प्यार और सम्मान देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मेरे परिवार और मेरे बारे में झूठ फैलाने वाले कुछ लोगों के लिए, स्पष्टीकरण देने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन बता देता हूं—यदि कोई भ्रामक और गलत बात करता है तो मैं व्यक्तिगत रूप से और कानूनी रूप से कार्रवाई कर सकता हूं। मेरा परिवार और मैं ईमानदारी से रहते हैं, और महिलाओं को सर्वोच्च सम्मान देते हैं।

मैं महरीन और उसके परिवार के लिए प्यार, खुशी और सम्मान के अलावा कुछ नहीं चाहता। मैं हमेशा अपने परिवार और दोस्तों को सर्वोच्च सम्मान देता हूं, खुशी और अच्छे अनुभवों को संजोता हूं। मैं मेहरीन को उनके भविष्य की परियोजनाओं और प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी देता हूं।”

बता दें, मार्च में जयपुर में आयोजित एक भव्य समारोह में मेहरीन पीरजादा और भव्य बिश्नोई ने सगाई की थी। ऐसी खबरें थीं कि यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगा। हालांकि, सभी को आश्चर्य हुआ कि F2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन अभिनेत्री ने अपनी सगाई रद्द कर दी और शादी नहीं करने का फैसला किया। मेहरीन ने इसके बारे में एक बयान साझा किया, इसे एक सौहार्दपूर्ण निर्णय बताया।

बयान में, उसने यह भी कहा कि यह एक निजी मामला था और लोगों से उनकी निजता का सम्मान करने का आग्रह किया। मेहरीन ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह काम करती रहेंगी। बयान में लिखा है: “भव्य बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई तोड़ने और शादी जारी नहीं रखने का फैसला किया है। यह सर्वोत्कृष्ट हित में लिया गया सहमति से लिया गया निर्णय है। मैं दिल से सम्मान के साथ कहना चाहूंगी कि अब से मेरा भव्य बिश्नोई, उनके परिवार के सदस्यों या दोस्तों के साथ कोई संबंध नहीं रहेगा। इस बारे में मैं केवल यही बयान दूंगी और मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरी निजता का सम्मान करेगा क्योंकि यह एक बहुत ही निजी मामला है। इस बीच, मैं काम करना जारी रखूंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *