संकरी गली से वाहन निकालने को लेकर भिड़े वकील और पुलिस, वकील को पीटते हुए CCTV में कैद हुआ पुलिसकर्मी

PMG NEWS PANIPAT

ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया की पुरेवाल कॉलोनी की संकरी गली में निकलने के दौरान CIA-2 के पुलिसकर्मी और वकील आपस में भिड़ गए। पास लगे CCTV कैमरे में पुलिसकर्मी वकील के साथ मारपीट करता हुआ कैद हुआ है। CIA-2 और वकील की तरफ से क्रॉस केस दर्ज कराया गया है। पुलिसकर्मियों के मिस बिहेव के कारण वकीलों ने सोमवार को वर्क सस्पेंड कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।
पुरेवाल कॉलोनी निवासी साहिल बठला ने बताया कि वह एडवोकेट हैं और पानीपत कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। रविवार शाम को वह बाइक से अपने घर लौट रहे थे। कॉलोनी की गली में पहुंचे तो सामने से CIA-2 की टवेरा गाड़ी आ रही थी।
पुलिस की गाड़ी को निकालने के लिए उन्होंने बाइक साइड में लगा ली। आरोप है कि इसके बाद भी गाड़ी में सवार सिपाही सन्नी ने निकलते हुए गाली-गलौज की। उन्होंने विरोध किया तो मोड़ पर गाड़ी रोककर पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की। सिपाही सन्नी और ASI अशोक कुमार ने मुक्के और लात मारी।
मारपीट के बाद मोहल्ले के लोग इकट्‌ठा होने लगे तो पुलिसकर्मी मौके से निकल गए। CIA-2 और वकील ने ओल्ड इंडस्ट्रियल थाने में एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस के मिस बिहेव के चलते वकीलों ने सोमवार को वर्क सस्पेंड रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *