महामारी पर चिंतनकांग्रेस की हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने मनोहर लाल को लिखा पत्र, सूबे में पर्याप्त वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग की

PMG NEWS AMBALA

RAMAN CHHIMPA

हरियाणा में कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने हर किसी को डरा दिया है। प्रदेश में रोजाना नए केसों के साथ मौतों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। जिसको लेकर हरियाणा कांग्रेस भी चिंतित है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस महामारी से लड़ने के लिए जल्द वैक्सीनेशन पर जोर देना बहुत जरुरी है, इसलिए प्रदेश में कोरोना वैक्सीन के पर्याप्त स्टॉक की व्यवस्था की जाए। ताकि सभी लोगों को वैक्सीन दी जा सके।
कुमारी शैलजा ने पत्र में लिखा कि हरियाणा में कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने प्रदेशवासियों को संकट में डाल दिया है। इस महामारी ने सभी का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। कोरोना के बढ़ते मामलों से आज हर हरियाणावासी चिंतित है। ऐसे संकट के समय में कोरोना वैक्सीन ही उम्मीद की एक किरण नजर आ रही है। इस महामारी से लड़ने के लिए जल्द से जल्द वैक्सीनेशन पर जोर देना अत्यंत ही आवश्यक है।
उन्होंने मांग की कि हरियाणा प्रदेश में कोरोना वैक्सीन के पर्याप्त स्टॉक की तुरंत व्यवस्था की जाए, जिससे कि हर हरियाणावासी को जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन दी जा सके। यह भी सुनिश्चित किया जाए कि कोरोना वैक्सीन लोगों तक जल्द से जल्द आसानी से पहुंच सके। इसके लिए प्रदेश में और अधिक वैवसीनेशन सेंटर्स की व्यवस्था की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *