शहीद की बेटी को श्री राजेंद्रा इंटरनेशनल स्कूल 12वीं तक देगा निशुल्क शिक्षा, विद्यालय प्रबंधन द्वारा की गई इस शानदार पहल को क्षेत्र की जनता बता रही है वाकई काबिले तारीफ….

PMG News Nohar

नोहर तहसील के गांव फेफ़ाना के जाबांज लाडले जालिम सिंह गोदारा पुत्र ओम प्रकाश गोदारा CRPF F/132 बटालियन में देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए थे । क्षेत्र की इंग्लिश मीडियम श्री राजेंद्रा इंटरनेशनल स्कूल परिवार जालिम सिंह गोदारा के परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में साथ है और शहीद को नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित करता है। अमर शहीद जालिम सिंह के परिवार व उनकी एक 2 वर्षीय बेटी इशिता के लिए बहुत ही दुख की घड़ी का समय है जिन्होंने देश हित को सर्वोपरि मानकर अपने प्राण न्योछावर कर दिए भारत माता के लिए ।

श्री राजेंद्रा इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अंकिता अरोड़ा व निदेशक सुरेश सहारण ने कहा कि विद्यालय परिवार शहीद परिवार को अपना परिवार मानते हुए अपने हृदय की गहराइयों से शहीद जालिम सिंह की बिटिया इशिता की शिक्षा की पूर्ण जिम्मेदारी लेता है । विद्यालय परिवार से मिली जानकारी के अनुसार इशिता की उम्र अभी 2 वर्ष है अगले सेशन में इशिता को श्री राजेंद्रा इंटरनेशनल स्कूल में प्री नर्सरी क्लास में प्रवेश देकर और जब तक परिवार जन विद्यालय में पढ़ाना चाहे तब तक स्कूल कमेटी इन को निशुल्क शिक्षा प्रदान करेगा ।

विद्यालय परिवार द्वारा बिटिया इशिता को ट्यूशन फीस, ट्रांसपोर्ट चार्जेस (बस सेवा) ऑल बुक्स और यूनिफॉर्म का तमाम खर्च विद्यालय मैनेजमेंट द्वारा निशुल्क रहेगा । श्री राजेंद्रा इंटरनेशनल स्कूल फ्री फीस के साथ साथ जब तक मन करे कक्षा बारहवीं तक शिक्षा प्राप्त कर सकती है । विद्यालय के MD जसवंत भादू व अकाउंट हेड गौरीशंकर सहारण ने बताया कि बिटिया इशिता के लिए हमेशा के लिए 24×7 हेल्थ इंश्योरेंस भी बिल्कुल फ्री रहेगा । अंत में श्री राजेंद्रा इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल अंकिता अरोड़ा ने कहा कि हम सभी परमपिता परमात्मा से प्रार्थना करते हैं कि शहीद जालिम सिंह की आत्मा को ईश्वर शांति दे व हमारी इस छोटी सी पहल को गोदारा परिवार हृदय से श्रद्धांजलि समझे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *