अबुबशहर के पास राजस्थान कैनाल में स्कूटी समेत कूदे युवक-युवती, पुलिस को भी नहीं मिली जानकारी

सिरसा जिले के गांव अबूबशहर के नजदीक राजस्थान कैनाल में एक स्कूटी सवार युवक-युवती कूद गए। जिसे देखकर राहगीरों ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने बचाने की कोशिश की लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण बचाया नहीं जा सका। बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार युवक ने पहले एक बाइक को ओवरटेक किया और उसके बाद स्कूटी समेत दोनों नहर में कूद गए। घटना शाम करीब सवा 7 बजे की बताई जाती है।

 

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार डबवाली साइड से स्कूटी चौटाला की ओर जा रही थी। स्कूटी को एक लड़का चला रहा था, जबकि लड़की पीछे बैठी हुई थी। गांव अबूबशहर में हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप के समीप लड़के ने स्कूटी की गति बढ़ाकर आगे चल रहे बाइक चालक को क्रॉस करने के बाद स्कूटी को राजस्थान कैनाल की ओर मोड़ लिया। बाइक चालक के सामने स्कूटी समेत दोनों नहर में कूद गए। यह सब देखकर राहगीर ने शोर मचाया तो अबूबशहर गोशाला की दीवार पर बैठे युवक मौके पर पहुंचे।

 

 

 

युवकों को पानी में लड़की डूबती हुई नजर आई। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकालने का प्रयास किया। लेकिन नहर में पानी का बहाव तेज था। ऐसे में लड़की को नहीं निकाला जा सका। प्रत्यक्षदर्शी सुनील कुमार ने बताया कि जिस बाइक चालक ने दोनों को नहर में गिरते हुए देखा वो बैंक कर्मी है, जो डबवाली से चौटाला की ओर जा रहा था। युवक और युवती ने उसकी बाइक को ओवरटेक करके ही स्कूटी समेत कैनाल में कूद गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.