विष्णुदत्त विश्नोई की श्रद्धांजलि सभा में उमड़ता नजर आया जनसैलाब

PMG News Rajgarh

राजगढ़ के थानाधिकारी रहे स्वर्गीय विष्णुदत्त विश्नोई की स्मृति में 26 मई की शाम को सर्व समाज की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रखा गया। मुख्य बाजार में घंटाघर के आगे हुए उक्त कार्यक्रम में जनसैलाब सा उमड़ता नजर आया। हालांकि धारा 144 और लोक डाउन लगा हुआ है मगर विष्णुदत्त विश्नोई की के प्रति भावनाएं और श्रद्धा के आगे सब कुछ अनदेखा प्रतीत हुआ। लोग कुछ भी मानने को नजर नहीं आए और लोगों में पुष्पांजलि अर्पित करने की होड़ नजर आई।


शाम को 6 बजे आरंभ हुआ कार्यक्रम 7 बजे तक चलता रहा और लोग कतार में खड़े अपनी बारी का इंतजार करते रहे। लोगों ने अश्रुपूरित नेत्रों से स्वर्गीय बिश्नोई को श्रद्धांजलि दी तथा इस अवसर पर विष्णुदत्त विश्नोई अमर रहे विष्णुदत्त विश्नोई के परिवार को न्याय मिले और इस आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच हो कर नारे लगते रहे। राजगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भरत राज व अन्य पुलिसकर्मियों ब्रह्मा कुमारियों, निवर्तमान चैयरमैन जगदीश बैरासरिया, सयुंक्त व्यापार समिति के अध्यक्ष पवन मोहता, पार्षद गण हैदर अली, राहुल पारीक, महेन्द्र दिनोदिया सहित डॉ. हरिराम रोहिल्ला, बालकृष्ण सरावगी, राज कंदोई, प्रशान्त मुरारका, मनोज सोनी, अतुल मोहता, प्रवीण सरदारपुरा आदि बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरुषों ने पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी भावनाएं व्यक्त की। छोटी-छोटी बच्चियों ने भी पुष्प अर्पित कर नमन किया।


इस अवसर पर जस्टिस फॉर विष्णु दत्त पोस्टर का विमोचन किया गया और प्रत्येक व्यक्ति के हाथ में विष्णु दत्त को न्याय मिले के पोस्टर नजर आए। नागरिकों ने सर्वसम्मति से यही मांग की कि इस मामले की जांच सीबीआई से करवाकर विष्णु दत्त के परिवार को न्याय दिलवाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.