जिला उपायुक्त के कार्यों की कैप्टन हुक्मचन्द ने की सराहना

PMG News Kanina

Inderjeet Sharma
कोरोना महामारी के कारण चल रहे लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए किए जा रहे जनहित कार्यों के लिए ग्राम पाथेड़ा के समाजसेवी कैप्टन हुक्मचन्द ने उपायुक्त एवं जिला रेडक्रॉस समिति के अध्यक्ष जगदीश शर्मा को बधाई दी।



कप्तान हुक्मचन्द ने कहा कि मानवता की सेवा और कोरोना जैसी महामारी के उन्मूलन के लिए विषम परिस्थितियों में मानवतावादी सोच के साथ जो कार्य जगदीश शर्मा द्वारा जिले में किए गए हैं, वे बहुत ही सराहनीय हैं । ऐसा प्रतीत होता है की जगदीश शर्मा जैसे कुशल अधिकारियों के हाथ में जिला सुरक्षित है लॉक डाउन के दौरान रेड क्रॉस शाखाओं,सहयोगी संस्था में स्वयंसेवकों द्वारा गरीब बेसहारा जरूरतमंद लोगों तक सूखा राशन, भोजन के पैकेट लाना,आवश्यक सामान पहुंचाना, सामाजिक दूरी के बारे में आमजन को जागरूक करना,मास्क, हैंड सैनिटाइजर,सुरक्षा दस्ता, जरूरी दवाइयों का सुव्यवस्थित ढंग से वितरण, प्रवासी मजदूरों को अपने घर भिजवाने के कार्यों में भी मदद करने सहित अन्य जनहित कार्य बहुत ही प्रशंसनीय है।



कप्तान ने यह भी कहा कि जिला उपायुक्त जगदीश शर्मा के काम की जितनी प्रसंशा की जाए उतनी कम है।उनके दैनिक जीवन में जनता के कार्य करने की जो शैली है वह भी बहुत अच्छी हैं।लॉक डाउन के दौरान भी इन्होंने अपनी जिम्मेवारी इतनी अच्छी तरह से निभाई है,तभी तो जिला महेन्द्रगढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस कम हैं। ।


Leave a Reply

Your email address will not be published.