फतेहाबाद के नव नियुक्त उपायुक्त नरहरि सिंह बांगड़ ने संभाला पदभार, प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक

PMG News Fatehabad

जिला के नव नियुक्त उपायुक्त नरहरि सिंह बांगड़ ने बुधवार को फतेहाबाद के उपायुक्त का कार्यभार संभाल लिया है। नरहरि सिंह बांगड़ 2011 बैच के आईएएस है। इससे पूर्व वे एडिशनल कमिशनर हरियाणा भवन दिल्ली, मैनेजिंग डायरेक्टर एचएसआईआईडीसी, जिला झज्जर में अतिरिक्त उपायुक्त व प्रदेश के अनेक उप मंडलों पर एसडीएम व अन्य विभिन्न पदों पर अपनी प्रशासनिक सेवाएं दे चुके हैं। इस दौरान नरहरि सिंह बांगड़ ने अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए अपनी जिम्मेवारियों को बखूबी निभाया। उन्होंने 20 मई से जिला फतेहाबाद में उपायुक्त का कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाएं। अधूरे पड़े विकास कार्यों को गुणवत्तापूर्वक निर्धारित समयावधि में पूर्ण करवाएं।




प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए नरहरि सिंह बांगड़ ने जिला में कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए किए गए प्रबंधों की समीक्षा की और अधिकारियों से फीडबैक लिया। नव नियुक्त उपायुक्त ने सीएमओ सहित सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे कोविड-19 के संक्रमण से बचाव को लेकर सभी प्रबंध सुनिश्चित किए जाएं। उन्होंने जिलावासियों से भी अपील करते हुए कहा कि वे सरकार और प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों एवं हिदायतों की पालना सुनिश्चित करें।
नव नियुक्त उपायुक्त नरहरि सिंह बांगड़ ने कहा कि मेरी प्राथमिकता सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं व नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है।




उन्होंने कहा कि फतेहाबाद शहर देश के इतिहास में अपना एक अलग स्थान रखता है। उन्होंने कहा कि वे शहर व गांवों की तरक्की के लिए हमेशा अग्रसर है। प्रदेश सरकार के नारे को चरितार्थ करते हुए हरियाणा एक-हरियाणवी एक, सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर जनहित के कार्यों को प्राथमिकता दें। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार, एडीसी अजय चोपड़ा, एसडीएम सुरेन्द्र सिंह बेनीवाल, नवीन कुमार, सीटीएम अनुभव मेहता, सीएमओ डॉ मनीष बंसल आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published.