पेयजल संकट को लेकर कांडा और श्याम कालोनी के लोगों ने हलोपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा को सौंपा ज्ञापन

PMG NEWS SIRSA

रानियां रोड़ स्थित कांडा कालोनी और श्याम कालोनी वासियों ने सिरसा के विधायक, पूर्व गृह राज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा के अनुज गोबिंद कांडा को ज्ञापन देकर कालोनी में पेयजल उपलब्ध करवाने और पाइन लाइन बिछवाने की मांग की है। विधायक गोपाल कांडा ने इस पर संज्ञान लेते हुए जनस्वास्थ्य एवं आभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता से कालोनी में एक और नलकूल लगवाने और संबधित क्षेत्र में पाइन लाइन बिछवाने के लिए कहा है।
रानियां रोड़ स्थित कांडा कालोनी और श्याम कालोनी निवासी के केशव अरोडा, रोबिन अटवाल, राजेश अरोडा, कर्मजीत सिंह पन्नू, चंद्रशेखर प्रधान, नरेंद्र कटारिया, दीपक कुमार, प्रिंस अरोडा, रोशन लाल, कृष्ण शर्मा, प्रेम कुमार, नरेश कुमार, बाबूराम, कुलवंत, बलजीत सिंह, सनी अटवाल, हरीश कालड़ा,गोलू आदि ने श्री बाबा तारा कुटिया परिसर स्थित एम.डी.एल.आर कार्यालय में हरियाणा लोकहित पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि गर्मी शुरू हो चुकी हैे और दोनों कालोनी में पेयजल संकट गहराया हुआ है। इन कालोनियों में जलापूर्ति के लिए केवल एक ही नलकूप है जिससे लोगों को पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल रहा है। इतना ही नहीं इस क्षेत्र में पाइन लाइन भी नहीं है। ऐसे में उन्हें पानी के टेंकर मंगाकर गुजारा करना पड़ रहा है। गोबिंद कांडा ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही इस समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।
उधर सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने इस ज्ञापन पर संज्ञान लेते हुए जनस्वास्थ्य एवं आभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता को लिखे पत्र में कहा है कि कांडा कालोनी और श्याम कालोनी में पेयजल संकट गहराया हुआ है। लोगों ने इस बारे में आकर उनके कार्यालय में शिकायत दी है। उन्होंने कहा है कि दोनों कालोनी में जलापूर्ति के लिए एक ही नलकूप है। ऐसे में एक और नलकूप लगाया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि रानियां रोड पर हनुमान मंदिर से लेकर केलनिया रोड़ तक आबादी बसी हुई है और इस क्षेत्र में कोई पाइन लाइन नहीं हैै। जिससे पेयजल संकट पैदा होता है। उन्होंने कहा कि हनुमान मंदिर से केलनिया रोड तक पाइन लाइन बिछवाई जाए ताकि क्षेत्र के लोगों को पर्याप्त मात्रा में पेयजल मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.