जीसीडब्ल्यू, सिरसा के हिंदी विभाग ने करवाई ऑनलाइन निबंध लेखन प्रतियोगिता रितिका प्रथम, सुनीता द्वितीय, संदीप कौर व कोमल रहीं तृतीय

PMG NEWS SIRSA

राजकीय महिला महाविद्यालय, सिरसा के हिंदी विभाग द्वारा प्राचार्य डा. तेजा राम के संरक्षण एवं प्रो. निर्मला देवी व प्रो. कपिल कुमार के संयोजन में ऑनलाइन निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कोविड-19 के दौरान वैश्विक महामारी का अर्थव्यवस्था पर प्रभाव, व्यायाम और योग का महत्व, संकटकाल में भारतीय संस्कृति की पुनरावृत्ति, महामारी के बीच महापलायन व ऑनलाइन शिक्षा का महत्व विषयों पर सैंतालीस प्रतिभागियों ने भाग लेते हुए ऑनलाइन निबंध लिखकर जमा करवाए।

इस ऑनलाइन निबंध लेखन प्रतियोगिता में महाविद्यालय के सेवानिवृत हिंदी विभागाध्यक्ष डा. शिव चरण शर्मा, पंजाबी विभाग के डा. हरविंदर सिंह व अंग्रेजी विभाग की प्रो. सविता दहिया ने निर्णायकमंडल की भूमिका का निर्वहन करते हुए रितिका को प्रथम, सुनीता को द्वितीय व संदीप कौर और कोमल को संयुक्त रूप से तृतीय स्थान पर घोषित किया। प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान अर्जित करने वाले विजेता प्रतिभागियों को क्रमश: पांच सौ, तीन सौ व दो सौ रुपए की नकद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा।

 

प्राचार्य डा. तेजा राम व सांस्कृतिक समिति संयोजक डा. के के डूडी ने इस प्रतियोगिता के विजेताओं सहित सभी प्रतिभागियों को मुबारकबाद प्रदान करते हुए निर्णायकमंडल व आयोजकों के प्रति साधुवाद व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.