झज्जर में नियमों का उल्लंघन करने पर 04 आरोपी गिरफ्तार चैकिंग के दौरान 179 वाहनों के चालान, दो इम्पाऊण्ड

PMG News Jhajhar

जिला में लॉक डाउन की पालना को सुनिश्चित करने के लिए झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमें जिला भर में मुस्तैदी से तैनात हैं। झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा आमजन को लॉकडाउन व धारा 144 के नियमों की पालना करने तथा महामारी संक्रमण से बचाव के प्रति लगातार जागरूक किया जा रहा है। लॉक डाउन व धारा 144 के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा कार्यवाही करते हुए अलग-अलग स्थानों से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। डीआईजी एवं एसपी झज्जर श्री अशोक कुमार आईपीएस के दिशा निर्देश अनुसार चप्पे-चप्पे पर तैनात झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा प्रत्येक गतिविधि पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। मुस्तैदी से तैनात झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा बिना मास्क लगाए बेवजह घर से बाहर निकलने तथा लॉक डाउन का उल्लंघन करते पाए जाने पर विभिन्न मामलों में चार आरोपियों को काबू करके अलग-अलग मामले अंकित किए गए। मुस्तैदी से तैनात पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा चैकिंग के दौरान नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर 179 वाहनों के चालान किए गए। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए थाना दुजाना, थाना बेरी व थाना बादली में अलग-2 मामले अंकित किए गए।




बिना मास्क लगाए बेवजह घर से बाहर निकलने व नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई करते हुए थाना दुजाना की एक टीम ने दो आरोपियों को थाना के एरिया से काबु किया। थाना मे तैनात मुख्य सिपाही सुशील कुमार की एक पुलिस टीम ने दो आरोपियों को बिना मास्क लगाए बेवजह सड़क पर घूमते काबू किया। दुजाना चौक दुजाना के एरिया से बिना मास्क लगाए पकड़े गए आरोपी विकास निवासी गांव शेरिया तथा सुमित निवासी गांव महराना के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना दुजाना में मामला दर्ज किया गया। इसी प्रकार से थाना बेरी में तैनात मुख्य सिपाही राम अवतार की एक टीम ने गश्त के दौरान एक आरोपी को नियमों का उल्लंघन करके सरेआम सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हुड़दंग करने पर काबू किया। नियमों का उल्लंघन करते बिना मास्क लगाए गांव वजीरपुर के एरिया से पकड़े गए आरोपी संजय निवासी गांव एमपी माजरा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना बेरी में मामला दर्ज किया गया।




लॉकडाउन के नियमों की अवहेलना करने पर थाना बादली में तैनात सहायक उप निरीक्षक सुभाष की टीम ने एक आरोपी को थाना एरिया से गिरफ्तार किया गया। निर्धारित समय व नियमों का उल्लंघन करके शराब का ठेका खुला पाए जाने पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को काबू किया। नियमों का उल्लंघन करते बादली से बिना मास्क लगाए पकड़े गए आरोपी मनीष निवासी बादली के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना बादली में मामला दर्ज किया गया। मुस्तैदी से तैनात झज्जर पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा कड़ी निगाह रखते हुए चैकिंग के दौरान नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर 179 वाहनों के चालान किए गए तथा दो वाहनों को इंपाउंड किया गया। डीआईजी श्री अशोक कुमार ने आमजन से लॉकडाउन व धारा 144 के नियमों का पूर्ण रूप से पालन करने व अपने घरों में रहने की अपील करते हुए कहा कि महामारी संक्रमण के फैलाव की रोकथाम के लिए लॉक डाउन आपकी सुरक्षा व स्वास्थ्य के लिए लागू किया गया है। नियमों का पालन करें। बेवजह बिना मास्क लगाए कोई भी व्यक्ति घर से बाहर ना निकले।



Leave a Reply

Your email address will not be published.