डिप्टी कलेक्टर की हत्या का हुआ खुलासाः पत्नी और प्रेमी काबू

PMG News Kaithal

कैथल सिंचाई विभाग के डिप्टी कलेक्टर सारंगपुर वासी रवि कुमार की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में सुलझा लिया। पुलिस ने मृतक रवि की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया है। मृतक रवि की पत्नी डिंपल ने शाहबाद के चढ़ूनी जट्टान निवासी प्रेमी सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। रविवार रात डिंपल ने पति रवि को शराब पिलाकर बेसुध कर दिया। प्लान के मुताबिक घर बुलाए प्रेमी ने रवि का वाशिंग मशीन की तार से गला घोटा तो महिला ने तकिये से उसका मुंह और नाक दबाए रखे, जब तक उसके सास नहीं निकल गए। बाइक पर शव को धुरकड़ा माइनर में फेंक दोनों आरोपी वापस लौट आए।




सीआईए-1 इंचार्ज केवल सिंह ने बताया कि पुराने विवाद के चलते शक के आधार पर सुखविंद्र सिंह को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो वारदात से पर्दा उठ गया। आरोपी इतने शातिर निकले की पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए व्हाट्सएप काल पर ही बातचीत किया करते थे। पुलिस ने करीब चार साल पूर्व इन्हीं अवैध संबंधों को लेकर परिवार में हुए झगड़े के आधार पर जब सुखविंदर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने सच उगल दिया। मंगलवार सीआइए-वन और सदर पुलिस के संयुक्त प्रयासों से मर्डर की गुत्थी मात्र 24 घंटे में सुलझा ली गई। बुधवार को कोर्ट से आरोपियों को पर रिमांड लिया जाएगा ताकि वारदात में प्रयोग बाइक, तार और तकिया बरामद किया जा सके।




बता दें कि डिंपल ने पुलिस को गुमराह करने के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी कि 10 मई की शाम आए फोन के बाद रवि सफेद रंग की कार में दो लोगों के साथ ड्यूटी देने गया था। 11 की सुबह 5 बजे उसका शव माइनर पर मिला था। उसके गले पर निशान थे। जानकारी के अनुसार फाइनेंस करने वाला सुखविंदर पहले डिंपल फिर रवि के संपर्क में आया। घर बनाते समय उसने सुखविंदर की पैसों से सहायता ली, उसी दौरान डिंपल से अवैध संबंध बन गए। करीब चार साल पूर्व सास-ससुर ने दोनों को घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पंचायती समझौते में सुखविंदर ने माफी मांगी, लेकिन मन में रंजिश रख ली। जिसके बाद भी दोनों ने मिलना-जुलना बंद नहीं किया, रवि की गैर मौजूदगी में डिंपल उसे घर बुला लेती थी। इसी बात पर दंपती में कलह होने लगी। उसे हटाने के लिए आरोपियों द्वारा बनाई योजना के मुताबिक घटना की रात डिंपल ने रवि को अपने हाथों से शराब पिलाकर बेसुध कर दिया और प्रेमी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published.