हिसार ऑनर किलिंग मामले में युवती के पिता मदन लाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया रिमांड पर

PMG News Hisar

Satbir Chauhan

हिसार जिले के उकलाना में स्थित भैरी अकबरपुर की युवती ममता की ऑनर किलिंग करने और शव का दाह संस्कार करने के मामले में मृतक युवती के पिता मदन लाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश कर मदनलाल को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस को अभी वह ममता की मौत का कारण करंट लगना ही कह रहा है। पुलिस की तरफ से अभी पूछताछ जारी है।




पुलिस के अनुसार धान्सू निवासी राकेश के साथ ममता का प्रेम प्रसंग था। वह लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी। इसको लेकर कोर्ट से एफिडेविट बनवाकर पुलिस को दिया था। पुलिस ने उसके बाद दोनों को साथ रहने की इजाजत दी थी। बाद में ममता के परिवार के लोगों ने राकेश और उसके परिवार से बातचीत की और ममता को मनाकर साथ ले गए थे। लेकिन ममता हिसार में पीजी में रहने लगी।




ममता को एक दिन उसके ताऊ कृष्ण उकलाना गांव ले गए। इस बारे में राकेश को कुछ नहीं बताया गया। बाद में पिछले सोमवार को युवती की मौत हो गई। राकेश को जब उसकी मौत का पता चला तो उसने उकलाना थाने में शिकायत देकर हत्या का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने इस मामले में युवती के पिता मदनलाल को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। उससे लगातार पूछताछ जारी है। लेकिन वह करंट लगना उसकी मौत का कारण बता रहा है। उकलाना के कार्यकारी थाना प्रभारी मल ङ्क्षसह ने बताया कि मदनलाल को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया हुआ है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.