गांव चौटाला में स्थित ग्राहक सेवा केंद्र में हुई लूट की गुत्थी सुलझी घटना के तीन आरोपी काबू, अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा

PMG News SIrsa

Sunil Nandwal

जिला की सदर थाना डबवाली पुलिस ने महत्वपुर्ण सुराग जुटाते हुए बीती 3 मई की दोपहर करीब 3 बजे गांव चौटाला में स्थित स्टेट बैंक की ग्राहक सेवा केंद्र से एक लाख 32 हजार 110 रूपये की हुई लूट की घटना को सुलझाने में सफलता हासिल की है । इस संबंध में जानकारी देते हुए डबवाली के डीएसपी कुलदीप सिंह बैनीवाल व सदर डबवाली के थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राजेन्द्र सिंह ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान संसार उर्फ सागर उर्फ जोली पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी ढाणी जोधपुरिया, विनोद उर्फ कालू पुत्र ओम प्रकाश निवासी जमाल व पवन उर्फ सोनू पुत्र भूप सिंह निवासी गांव चौटाला के रुप में हुई है।




डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल ने बताया कि इस घटना के दो अन्य आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा ! उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को रिमाण्ड़ पर लिया जाएगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान आरोपियों की निशान देही पर लूटी गई राशि व वारदात में प्रयुक्त हथियार व मोटर साईकिल बरामद किये जाएगे । डीएसपी डबवाली व सदर डबवाली थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में स्टेट बैंक की ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मचारी आलोक कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी गांव चौटाला की शिकायत पर सदर डबवाली थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई थी। उन्होंने बताया कि सदर डबवाली थाना व चौटाला पुलिस चौकी ने इस घटना को सुलझाने के लिए महत्तवपूर्ण सुराग जुटाते हुए घटना के तीनों आरोपियों को काबू कर लिया ।




डीएसपी डबवाली व सदर डबवाली थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि पकड़े गए आरोपी संसार उर्फ सागर के खिलाफ हरियाणा राज्य के जिला सिरसा के सिटी सिरसा, रानियां, ओढां के अलावा गुरूग्राम, कलायत व भूना थानों में विभिन्न अपराधिक धाराओं के तहत 9 मामले दर्ज है । इसके अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपी गांव चौटाला वासी पवन उर्फ सोनू के खिलाफ शहर थाना सिरसा एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों का अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है और उनसे विस्तार से पूछताछ की जा रही है । पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान अनेक अपराधिक वारदातों व उनके अन्य साथियों के बारे में खुलासा होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता । डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल ने यह भी बताया कि इस घटना के आरोपियों को शरण देने व उनकी मदद करने के मामले में जो भी लोग संलिप्त हैं उनके खिलाफ भी कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।



Leave a Reply

Your email address will not be published.