मदर्स डे पर कहर बनकर टूटी आसमानी बिजली, दो बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत

PMG News Kaithal

हरियाणा के कैथल में आसमानी बिजली एक परिवार पर कहर बनकर टूटी।आसमानी बिजली गिरने से 17 साल के एक लड़के की मौत हो गई है। मृतक अमन पुत्र रघुबीर राजौंद खण्ड के गांव बीर बागड़ा का रहने वाला था।अमन राजौंद के सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था और दो बहनों का इकलौता भाई था।




जानकारी के अनुसार अमन अपने खेत में कुछ दोस्तों को साथ लेकर तूड़ी का कूप बांधने गया था। अचानक तेज बारिश होने से सब साथ लगते खेत के कोठे में चले गए। अमन को याद आया कि वह अपने कपड़े कूप के पास ही छोड़ आया है। जैसे ही वह कपड़े लेने वहाँ पहुंचा, उसकी छाती पर आसमानी बिजली गिर गई।





पिता रघुबीर ने बताया कि वह अमन को राजौंद के सरकारी अस्पताल ले गए, लेकिन वहाँ डाक्टर नहीं मिला। कैथल के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे तो वहां से जिला नागरिक अस्पताल भेज दिया गया। यहां डाक्टरों ने अमन को मृत घोषित कर दिया।
बिजली गिरने से तेज शोर हुआ तो साथ गए अमन के दोस्‍तों को कुछ अनहोनी का अंदेशा हुआ। परिजनों के साथ दोस्‍त भी काफी गमगीन हैं। दो बहनों के इकलौते भाई की मौत होने से सब सकते में है तो माता-पिता और बहनों का रो रो कर बुरा हाल है। हे परमपिता परमात्मा सब पर कृपा बनाए रखो।



Leave a Reply

Your email address will not be published.