प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आया फोन पुराने साथी सीताराम बागडी के पास, परिवार की कुशल क्षेम जानी, हरियाणा में मिलकर काम के अनुभवों की पुरानी यादें सांझी की, कोरोना भी पर भी की बातचीत

PMG News Jind

वीरवार को सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नरवाना के पुराने आरएसएस कार्यकर्ता व भाजपा नेता अपने पुराने साथी सीताराम बागडी से फोन पर बातचीत की । प्रधानमंत्री ने बहुत ही आत्मीयता के साथ बातचीत कर पूरे परिवार की कुशल क्षेम जानी तथा जहां प्रधानमत्री ने हरियाणा में उनसे मिलकर काम करने के अनुभवों की पुरानी यादें सांझी की वहीं कोरोना भी पर भी बातचीत की । आज सीताराम बागडी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ फोन पर बातचीत की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि मैं नाश्ता कर चुका था, वीरवार को सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर अचानक मेरे फोन की घण्टी बजी और उधर से आवाज आई कि क्या आप सीताराम बागड़ी बोल रहे हो, क्या आप हरियाणा से हो, मैंने हां में जवाब दिया तो उधर से आवाज आई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपसे बात करना चाहते हैं ।




जब मैंने कहा हां जी करवा दीजिए, तो मुझे यह आवाज भी सुनाई दी कि उन्होंने प्रधानमंत्री जी से कहा कि सीताराम बागड़ी जी हरियाणा से है जिन्हें आप बात करना चाहते हैं वह फोन पर हैं । तो फोन प्रधानमंत्री की आवाज आई और कहने लगे क्या हाल है -बागड़ी जी, कैसे हो, अब तो बच्चे बड़े हो गए होंगे, सारा परिवार कुशल है । मैंने उन्हें कहा हां सब ठीक है, बस आपकी आवाज सुनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है । भगवान आपकी आयु लंबी करें । आप को शत-शत प्रणाम । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने कहा कि आज मेरा मन हुआ कि पुराने साथियों से बात की जाए तो आपसे बात की । फिर उन्होंने करोना के बारे में पूछा कि क्या चल रहा है, कैसा चल रहा है । मैने कहा कि नरवाना में सब अच्छा चल रहा है । सभी लोग लोकडाउन का अच्छे से पालन कर रहे हैं ।




आपका जो भी संदेश आता है पूरी तरह से लोग उसे आज्ञा मानकर सर आंखों पर ले रहे हैं । जिस प्रकार आपने कोरोना जैसी महामारी पर देश नियंत्रण में किया है, उससे पूरे देश में ही नहीं पूरे विश्व में आपकी प्रशंसा हो रही है । जैसे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी प्रशंसा कम ही सुनते हैं, इसलिए उन्होंने मुझे रोका और कहा कि अपनी सुनाइए- बच्चे सब ठीक हैं, परिवार कैसा है, वह बोलते गए और उनका ऐसा लग रहा था कि उनका फोन छोडऩे का मन नहीं है परंतु मुझे कुछ शब्द ही नहीं सूझ रहे थे कि मैं क्या बोलूं । भाजपा वरिष्ठ नेता सीताराम बागडी ने बताया कि उनसे जितनी भी बात हुई । उनकी आवाज सुनकर, उनसे जो बातें हुईर्, बहुत मन प्रसन्न हुआ और मुझे भी पुराने दिनों की याद ताजा हो गई । जब वह हरियाणा में हमारे साथ मिलकर उन्होंने काम किया था । जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मेरी फोन पर बात हुई तो उस समय मेरा बड़ा लडक़ा जगदीश प्रसाद, पुत्रवधू पुष्पा देवी, छोटा लडक़ा भगवती प्रसाद बागड़ी, पुत्र वधू आरती एवं पौत्र जतिन, पौत्रीयां उपासना व पारुल मेरे साथ पूरा परिवार साथ खड़ा था । सारे परिवार को जब मैंने नरेंद्र मोदी जी से बात की तो बहुत ही अच्छा लगा और सभी लोगों को बहुत खुशी हुई । धन्य है इस देश का प्रधानमंत्री जो अपने पुराने साथियों को याद रखता है, संभालता है ।



Leave a Reply

Your email address will not be published.