जरूरतमंदों के लिए मंहत रूपनाथ ने 5-5 किलो आटे के 3 हजार पैकेट जयपुर भिजवाए, सरकारी मुख्य सचेतक श्री महेश जोशी ने भेजा धन्यवाद पत्र

PMG News Bhadra

Vishnu Negi

कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर सरकार द्वारा लागू किए गए लॉकडाउन में कोई व्यक्ति भूखा ना सोए। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप गौरक्षटीला गोगामेड़ी के महंत बाल योगी श्री रूपनाथ ने जयपुर के जरूरतमंद लोगों के लिए नोहर 5-5 किलो आटे के 3 हजार पैकेट जयपुर भिजवाए। वैश्विक महामारी के आपातकालीन संकट की घड़ी में किए गए इस योगदान को लेकर सरकारी मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने पत्र लिखकर मंहत रूपनाथ का आभार जताया है।

पत्र में श्री जोशी ने लिखा है कि हवामहल विधानसभा क्षेत्र के जरूरतमंदों के लिए आप द्वारा भेजे गए 15 हजार किलो आटे के 3 हजार बैग प्राप्त हुए। इसके लिए आभार। साथ ही लिखा है कि कोविड वैश्विक महामारी के आपातकालीन संकट की घड़ी में आप द्वारा दिया गया योगदान मानव मात्र की सेवा के लिए अनुकरणीय उदाहरण है। जो सदैव स्मरणीय रहेगा। आपके द्वारा दिए गए योगदान के लिए पुन धन्यवाद। गौरतलब है कि गोरक्षटीला के महंत श्री रूपनाथ समय समय पर विभिन्न सरकारी आयोजनों में सरकार का सहयोग करते आए हैं। पिछले दिनों हुए स्टेट गेम्स में भी महंत श्री रूपनाथ ने 11 लाख रूपए का आर्थिक सहयोग किया था। इससे पहले हनुमानगढ़ ओलंपिक गेम्स में भी हजारों लोगों के लिए खाने की व्यवस्था जिला मुख्यालय पर की थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published.