सिरसा से बड़ी ख़बर, गांव दादू में पुलिस टीम पर हमला, 3 जवान घायल

PMG News Sirsa




सिरसा से बड़ी ख़बर आ रही हे निकट व्रती कालावाली में कुछ लोगों ने पुलिस पार्टी पर उस समय हमला कर दिया जब कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए उपमंडल कालांवाली की पुलिस उपमंडल के गांव दादू में ग्रामीणों को घरों में रहने की अपील कर रही थी. इस दौरान गांव दादू में घर से बाहर खड़े करीब 20 लोगों ने गांव सिंघपुरा चौकी की पुलिस टीम पर हमला कर दिया. हमले के बाद पुलिस प्रशासन के तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे घायलावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओढ़ां में भर्ती करवाया गया।

अर्थप्रकाश संवाददाता विनोद अरोड़ा के अनुसार घटना के सूचना मिलते ही कालांवाली के डीएसपी नरसिंह और कालांवाली थाना प्रभारी ओमप्रकाश भारी पुलिस बल के साथ गांव दादू में घटना स्थल पर पहुच गए हे ।




फिलहाल पुलिस ने इस मामले मेंं 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. घायल पुलिस कर्मी धर्मपाल के अनुसार एसएसआई अमृतपाल और एक पुलिस कर्मी के साथ गांव दादू में आमजन को लॉक डाउन के दौरान घरों में रहने की अपील कर रहे थे. इस दौरान पुलिस टीम ने गांव में स्थित वाटर वर्कर्स के पास कुछ लोग अपने घरों से बाहर खड़े थे जिन्हे अपने घरो में जाने के लिए कहा गया तो उन्होंने पुलिस पर ही हमला कर दिया.इन लोगों ने पुलिस टीम पर लाठियों और डंडों आदि से हमला कर दिया ।घटना के बाद एएसआई धर्मपाल व एएसआई अमृतपाल को काफी चोटें आई. जिन्हे ओढ़ां के सीएचसी में भर्ती करवाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.



Leave a Reply

Your email address will not be published.