बंद के आदेश के बावजूद खोला शराब ठेका, करिंदा गिरफ्तार, सरपंच की तलाश

PMG News Rohtak

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में सरकार ने शराब ठेके बंद रखने के आदेश दिए थे, लेकिन इसके बावजूद शराब का ठेका खोला गया। हरियाणा के रोहतक जिले में महम के गांव भैणी सुरजन में रविवार को एक शराब का ठेका अवैध रूप से खुला हुआ था। ठेके पर शराब बेची जा रही थी। जिसकी वीडियो ग्रामीणों ने बना कर वायरल कर दी।



वायरल वीडियो के आधार पर महम थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया। वीडियो की जांच करते हुए पुलिस ने सोमवार को ठेके के कारिंदे को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी कारिंदे ने बताया कि यह ठेका गांव के सरपंच अजय ने जबरदस्ती खुलवाया व साथ ही शराब जबरदस्ती बिकवा रहा था। कारिंदे के इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी सरपंच को भी केस में नामजद किया व उसकी तलाश शुरू कर दी है।



रविवार को वीडियो के आधार पर अज्ञात पर केस दर्ज किया गया था। मामले की जांच के लिए वीडियो में दिखाई दे रहे शराब ठेके के कारिंदे को गिरफ्तार किया गया। जिस से सख्ती से पूछताछ अमल में लाई गई। पूछताछ के दौरान कारिंदे ने बताया कि ठेका गांव के ही सरपंच ने जबरदस्ती खुलवाया व अपने परिचितों को शराब बिकवा रहा था। कारिंदें की गिरफ्तारी डाल दी गई है व सरपंच की तलाश शुरू कर दी है।




Leave a Reply

Your email address will not be published.