लूट गिरोह का पर्दाफाश, बड़ागुढा क्षेत्र में हुई लूट की दो वारदातों की गुत्थी सुलझी, पूछताछ में अनेक वारदात कबूली 

PMG News Sirsa

Lalit Kumar
जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए बीते 31 दिसम्बर 2019 को 20 हजार रुपये व 16 मार्च 2020 को बप्पां क्षेत्र में हुई 45 हजार की लूट की गुत्थी को सुलझाने में एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है । इस संबंध सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पैक्टर अजय कुमार ने बताया की पक़डे गए अरोपियों की पहचान वकील पुत्र जगदीश चंद व बूटा सिंह पुत्र काका सिंह वासियान बंप्पा के रुप में हुई है ।


सीआईए प्रभारी ने बताया की सीआईए कालांवाली की एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान बस अड्डा बंप्पा पर मौजुद थी इसी दौरान गुप्त सुचना मिली की बंप्पा क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गांव के स्टेडियम में बैठे है । इस सूचना को पाकर सीआईए कालांवाली पुलिस टीम मौका पर पंहुची और दो युवकों को काबू कर लिया सीआईए प्रभारी ने बताया की पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर लूट की वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल,लोहे की दातर व लूटी गई दस हजार रुपये की राशि भी बरामद कर लिए है ।


उन्होने बताया की पुछताछ के दौरान उक्त आरोपियों ने अनेकों वारदातें भी कबूली है । सीआईए प्रभारी ने बताया की गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ हासिल किया जाएगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान आरोपियों कि निशान देही पर लूटी गई सम्पति बरामद कि जाएगी ।



Leave a Reply

Your email address will not be published.