सड़क किनारे मिला रिटायर्ड फौजी का शव, जनता कर्फ्यू के कारण नहीं गया कोई पास

PMG News Rohtak

जिले के बसंत विहार में रहने वाले रिटायर्ड फौजी का शव सड़क किनारे मिलने का मामला सामने आया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरूआती जांच में रिटायर्ड फौजी की मौत की वजह शराब का अत्याधिक सेवन बताया जा रहा है।



आपको बता दें कि रविवार सुबह शीला बाईपास स्थित एक पेट्रोल पंप के नजदीक सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा था। जिसकी उम्र करीब 52 वर्ष थी। जनता कफर्यू की वजह से कोई भी शव के पास नहीं गया। ऐसे में काफी देर तक शव सड़क किनारे पड़ा रहा। इसके बाद अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को सूचना दी गई।



पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त झज्जर जिले के बेरी गांव निवासी दलबीर के रूप में हुई है, जो फौज से रिटायर्ड था। परिजनों को मौके पर बुलाया गया। पुलिस के अनुसार, दलबीर शराब पीने का आदी था। उसके रिश्तेदार बसंत विहार में रहते हैं।




कई दिन पहले वह बसंत विहार स्थित एक मकान में किराए पर रहने के लिए आया था। अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि परिजनों ने इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी है। शराब की वजह से मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.