पत्नी के साथ अवैध संबंधो के शक के चलते अपने ही दोस्त की ताबड़तोड़ गोलीयां मारकर हत्या

PMG News Rohtak

दोस्त के अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधो के शक के चलते अपने ही दोस्त की ताबड़तोड़ गोलीयां मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम गढ़ी हरसरू के पास दिया गया।

राजीव नगर निवासी गौरव प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। वह सेक्टर 82 वाटिका सिटी में परिवार के साथ रहता है। गुरुवार देर शाम को अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से घर जा रहा था। रास्ते में गढ़ी हरसरू स्थित वसंत वैली स्कूल के पास कार पंचर हो गई, प्रॉपर्टी डीलर ने कार रोक टायर बदल रहा था। इसी दौरान गौरव का दोस्त अमित सैनी साथियों के साथ वहां पहुंचा और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर फरार हो गए।

 

पुलिस और फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम मौके पर पहुंची तब तक डीलर की मौत हो चुकी थी। फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉक्टर दीपक माथुर ने बताया कि मृतक को 9 गोलियां लगी थी जिनमें से दो गोली सिर में एक हाथ एक सीने एक पेट में लगी जबकि चार गोलियां शरीर के आर पार हो गई।

मृतक के पिता ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उसके दोस्त अमित सैनी ने वारदात को अंजाम दिया है आरोपी को उसकी पत्नी के साथ प्रॉपर्टी डीलर के अवैध संबंधों का शक था

एसीपी सिटी राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा। मौके से पुलिस ने गोली के खोल बरामद किए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.