स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कोरोना जैसी बीमारी को घर मत लाओ, हाथ मत मिलाओ,

PMG News Chandigarh

हरियाणा में सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टॉफ की 31 मार्च तक छुट्टी

चंडीगढ़: कोरोनावायरस के चलते हरियाणा सरकार हर दिन नई एडवाइजरी जारी कर रही है। गुरुवार को शिक्षा विभाग ने पत्र जारी करते हुए सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूल के टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टॉफ की छुट्टी के आदेश दिए हैं। विभाग ने इन्हें पेपर जांच व अन्य काम को घर से ही निपटाने की सलाह दी है।

फतेहाबाद में बिजली निगम ने लगाया पोस्टर

कोरोनावायरस के चलते फतेहाबाद के दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम कार्यालय में पोस्टर लगाया गया है कि सभी उपभोक्ताओं को सूचित किया जाता है कि कोरोनावायरस से बचाव के लिए बिजली कार्यालय में कम से कम आयें। बिजली विभाग से संबंधित किसी भी समस्या के लिए घर बैठकर 1912 पर फोन मिलाकर शिकायत दर्ज करवाएं।

हरियाणा सचिवालय में किया गया अलर्ट

कोरोना के चलते चंडीगढ़ स्थित हरियाणा सचिवालय में कर्मचारियों को अलर्ट पर रखा गया है। सचिवालय में दाखिल होने वाले हर शख्स का तापमान चेक किया जा रहा है। 99 डिग्री टेम्परेचर वाले शख्स को सचिवालय में एंट्री नहीं दी जा रही है। ऐसे लोगों को डॉक्टर से चैकअप करवाने की सलाह दी जा रही है। इसके अलावा अधिकारियों से लेकर हर किसी के हाथ सेनेटाइजर से वॉश करवाकर ही अंदर जाने दिया जा रहा है।

विज ने किया ट्वीट

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि हाथ जोड़कर अभिवादन करो। हाथ मत मिलाओ। कोरोना जैसी बीमारियां घर मत लाओ। अपने आप को व परिवार को बचाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.