पिता के साथ जा रही युवती की गोली मारकर हत्या, पिता की हालात गंभीर

बहादुरगढ़ में पिता के साथ जा रही युवती की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बता दें कि दोनों बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी हमलवारों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें बेटी की मौत हो गई व पिता की हालात गंभीर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



आपको बता दें कि मामला बहादुरगढ़ के छारा गांव का है। वहीं छारा निवासी ऋषि की बेटी ऊषा की शादी गुरुग्राम के बसई में हुई थी। शादी के बाद से ससुराल वालों से उसका विवाद चल रहा था। परिजनों का कहना है कि समझाने के बावजूद ससुराल वाले नहीं माने। इससे ऊषा मायके आ गई थी जिसके बाद सुबह ऊषा अपने पिता के साथ छारा गांव से बाइक पर बस अड्डे की तरफ जा रही थी। तभी कुछ हमलावरों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इससे पिता और बेटी को गोली लगी। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दौड़े तो हमलावर वहां से भाग निकले। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां बेटी को मृत बताया गया। वहीं पिता को पीजीआइ में रेफर कर दिया गया।

परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करवाने का शक जताया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा मुख्य सड़कों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.