मेले से लौट रहे पिता-पुत्र और जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत

PMG News Kanina

Inderjeet Sharma

मेले में बाइक पर आ रहे पिता-पुत्र व स्कूटी पर सवार जीजा-साले की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा रेवाड़ी जिले में मंगलवार सुबह करीब 11 बजे हुआ। दोनों वाहनों को सामने से आ रही तेज रफतार कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी। कार क्षतिग्रस्त होने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। डहीना पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए, वहीं कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी।
डहीना पुलिस से जांचकर्ता दिनेश कुमार ने बताया कि दुल्हंडी की सुबह 62 वर्षीय पिता लालचन्द अपने पुत्र 22 वर्षीय संजय निवासी रसुलपुर महेन्द्रगढ़ बाइक पर सवार होकर सीहा में आयोजित मैला देखने के लिए निकले थे।कनीना से डहीना सड़क मार्ग स्थित डहीना पुलिस सीमा में सामने से आ रही तेज रफतार कार ने बाइक व एक स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी सवार जीजा-साला भी सीहा मेले में जा रहे थे। स्कूटी 40 महाबीर रिवासा व उसका जीजा 65 वर्षीय कैलाश पाली-गोठड़ा जिला रेवाड़ी सवार थे। टक्कर लगते ही स्कूटी व बाइक दूर सड़क पर जा गिरी ।
इस हादसे में बाइक व स्कूटी पर सवार चारों लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिए। हादसे के बाद कार भी एक पुल की दीवार से जा टकराई। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई, चालक मौके से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.