बेरहम टीचर ने 8 साल की लड़की की फ़टे से की पिटाई

PMG News Jind

जुलाना के एक सरकारी स्कूल में बेहरम टीचर की करतूत आई सामने है। जिसमें तीसरी क्लास में पढ़ने वाली लड़की से मात्र एक भाग का सवाल नही आया और बेरहम टीचर ने उसकी फ़टे से पिटाई कर दी। बता दें कि इस तरह की घटना लड़की के साथ में इससे पहले भी हो चुकी है। वहीं इस मामले में परिजनों के द्वाारा अध्यापक को सजा देने की मांग की है।
मामले में शिक्षा अधिकारी शिवनारायण का कहना है कि हमारे संज्ञान में यह मामला आया है और उस अध्यापक को भी नोटिस भेज दिया गया है जो भी कार्रवाई होगी वह कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अब सवाल यह उठता है कि एक टीचर को मात्र एक सवाल में आने से इस तरह इस तरह पिटाई करना सही है ? जहां एक लड़की मात्र 8 साल की जो तीसरी कक्षा में पढ़ती है आज वह सदमे में पड़ी हुई है जब भी उसको वह वाकई याद आता है तो वह इस वाक्य को याद करके सदमे में चली जाती है
पीड़ित लड़की ने बताया कि मास्टर जी ने हमें एक भाग का सवाल दिया था जिससे वह मुझे ना आने पर उसने बोला अब मैं बताता हूं तो मेरी पिटाई शुरू कर दी। वहीं लड़की की मां का कहना है कि शनिवार को उसने मेरी बेटी के साथ में जो पिटाई की है हमें दुख है और हम मांग करते हैं कि उस अध्यापक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.