फतेहाबाद के टोहाना इलाके में स्पा सैंटर के बाहर हंगामा

PMG News Fatehabad

फतेहाबाद के टोहाना इलाके में देर शाम गुप्ता कॉलोनी के लोगों ने स्पा सैंटर Spa Center के बाहर हंगामा कर दिया। स्थानीय लोगों ने स्पा सैंटर पर अवैध धंधा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को बुला लिया। हालांकि जैसे ही पुलिस की टीम पहुंची तो पुलिस ने लोगों को शांत करवाया और स्पा में मौजूद लड़कियों को अपने साथ ले गई।

जानकारी के मुताबिक टोहाना की न्यू गुप्ता कॉलोनी में हैवन स्पा के नाम से सेंटर खुला हुआ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि इस स्पा सेंटर में अनैतिक काम होता है और यहां पर सारे दिन लड़के-लड़कियां आती है। जिससे की कॉलोनी का माहौल खराब हो रहा है।

सूचना पुलिस Haryana Police को मिली तो पुलिस मौके पर पहुची व लोगों को शान्त करवाए। मौके पर पहुंचे शहर थाना प्रभारी ने स्थानीय लोगों को लिखित में अपनी शिकायत देने के बारे में कहा। मौके पर पहुंचे लोग गुस्से में थे उनका कहना था कि यहां से उनके परिवार की महिलाएं व लड़कियां अकसर आती-जाती है, ऐसे में इस सैन्टर का यहां पर होना ठीक नहीं है इसे बन्द किया जाना चाहिए।

देर रात पुलिस ने लोगों को शान्त करवाते हुए यहां संचालक को बुलाया व स्पा महिला कर्मियों को अपने साथ लेकर गई। वहीं लोगों ने कहना था कि इस सेन्टर को यहां से बन्द होना जरूरी है। वही मौके पर पहुंचे शहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने स्थानीय लोगों को मामले की जांच करके कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.