सुलखनी के सरपंच की गोली मारकर हत्या मामले में कैमरे मै कैद हुई वारदात

PMG News Hisar

हिसार सुलखनी के सरपंच रहे धर्मपाल सांगा का उनके घर के बाहर हिसार लाजपत नगर मे गोली मारकर मर्डर मामले में वारदात कैमरे मै कैद हुई। फुटेज सामने आ गई है

ये था पूरा मामला

हिसार में आज सुबह सुबह की एक पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी जिसमें चार गोलियां पूर्व सरपंच को लगी जिससे उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक हिसार के लाजपत नगर में खरकड़ी गांव के पूर्व सरपंच धर्मपाल सांगा सुबह सुबह की अपनी गाड़ी से उतरकर घर में प्रवेश कर रहे थे कि तीन बाइकों पर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में चार गोलियां धर्मपाल को लगी जिससे खून बहने लगा और वो गिर पड़े।

गोलियों की आवाज सुनकर परिजन भी बाहर आए तो बदमाश मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में परिजन धर्मपाल को अस्पताल में लेकर पहुंचे लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।
पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं घटनास्‍थल से कुछ साक्ष्‍य भी इकट्ठे किए। पुलिस को पूर्व सरपंच के घर के बाहर ही गोलियों के खोल भी मिले हैं।

बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच का हत्या के किसी केस में अपने गांव में ही विवाद चल रहा था। उसी रंजिश को लेकर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी खंगाल कर बदमाशों की पहचान करनी शुरु की है।

सुलखनी, के सरपंच, की गोली, मारकर, हत्या, मामले में, कैमरे मै कैद, हुई वारदात

Leave a Reply

Your email address will not be published.