रोहतक की युवती प्रेमी संग फरार, परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत

PMG News Rohtak

शहर की रहने वाली एक युवती अपने प्रेमी संग भाग गई। जब इस बात का पता परिवार को लगा तो उन्होंने युवक पर आरोप लगाया और मामला पुलिस में दर्ज करवा दिया। पुलिस ने पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती के परिवार की तरफ से कई लोगों पर आरोप लगाए गए है।

पुलिस को दी शिकायत में गांधी कैंप निवासी व्यक्ति ने बताया कि बीए की पढ़ाई कर रही उसकी बेटी पिछले काफी वक्त से पीजीआई में लगे एक युवक के संपर्क में थी। जब उन्हें इस बात का पता लगा तो उन्होंने उसे समझाया। उन्हें लगा वो समझ गई होगी लेकिन बीते दिन वो किसी युवक के साथ कहीं चली गई। उन्होंने उस युवक से बात की जिससे बेटी कई दिनों से बातचीत किया करती थी फोन पर। पिता ने युवक को फोन मिलाया और बेटी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता।
पिता अनुसार, जब वो युवक के घर पहुंचे तो उन्होंने कहा कि उनका बेटा भी घर पर नहीं है। तभी वहां युवक का दोस्त आया और उसने कहा कि वो उसे सांपला टोल पर छोड़कर आया है जहां वो किसी युवती के साथ आगे चला गया। अब पिता पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे है और कह रहे है कि उनकी बेटी को युवक लेकर गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.